आापको रेवन्यू विभाग राजस्थान का कोई सरकुलर इस वेबसाईट पर चाहिये इस साईट पर आप कोई भी नियम चाहते हैं तो कृपया किसी भी पोस्ट के नीचे कमेंट में दर्ज करें मैं मेरा भरसक प्रयास करूंगा कि वो नियम इस साईट पर डाला जा सके। अत्यधिक व्यस्त होने के कारण मैं अपने फोन न. नहीं देता...

Monday, July 11, 2022

राजस्थान के भूमि रूपान्तरण संबधित सभी सरकुलर एक ही पीडीएफ फाईल में एक साथ All Land Conversion Rules and Circulars of Rajasthan in a single pdf file

 राजस्थान के भूमि रूपान्तरण संबधित सभी सरकुलर एक ही पीडीएफ फाईल में एक साथ प्रोवाईड करवाये जा रहे हैं यह एक प्रकार से भूमि संपरिवर्तन की कम्पलीट सरकूलर फाईल है जब भी आपको भूमि रूपान्तरण से संबधित किसी भी नियम या सरकूलर की आवश्यकता हो इस पीडीएफ में आपको मिल जायेगा।

Rajasthan all conversion related circular pdf

इस पत्रावली को संकलित करने में श्री विनोद दुआ टीआरए जयपुर का विशेष योगदान रहा है जिसके लिये राजरेवेन्यू परिवार उनका आभारी है।

इन सभी सरकूलर को विषय सूची बनाकर दिया गया है ताकि आपको अपना वांछित सरकूलर या नियम किस पेज पर है ये तलाश करने में आसानी होगी। 

इस पीडीएफ को निम्न लिंक से डाउनलोड करें:-

Click Here To Download this pdf or View in google drive

फाईल 269 पेज की होने से डाउनलोड होने में कुछ समय लग सकता है

Rajasthan revenue department all conversion related circulars rules and paripatra in single pdf file

No comments:

Post a Comment

About Me

My photo
Mahesh Chander Kaushik is working in Rajasthan government as TRA. He has multiple talent in field of Health care, Beauty, Stock market and revenue law. He is a revenue law expert and fundamental analyst of stock market.